Subscribe Us

3 Best Free Music Apps for Android & iPhone


 

3 Best Free Music Apps for Android & iPhone

1. Spotify Music

 सबसे स्पष्ट और अत्यधिक उपयोग किए जाने वाले ऐप को रोल करते हुए, Spotify संगीत के रूप में व्यापक रूप से लोकप्रिय है, कई कारणों से, किसी भी संगीत ट्रैक की उपलब्धता सबसे ऊपर है। Android और Apple उपयोगकर्ताओं के लिए सुसज्जित, Spotify आपको विशेषताओं के समृद्ध संयोजन के साथ सेवा प्रदान करता है। Spotify में अत्यधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव है जिसे आगंतुकों के लिए आसानी से डिज़ाइन किया गया है। वास्तव में Spotify संकेत और तकनीकों के ढेर सारे हैं जो समग्र यात्रा को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, 50 मिलियन से अधिक ट्रैक के विशाल संगीत संग्रह के साथ, यह हर उस धुन को बजाने के लिए तैयार है जिसे लोग आराम देना चाहते हैं।

 

2. Deezer

मुक्त संस्करण अपने विशाल संग्रह के कारण आकर्षक है। दुर्भाग्य से, डीज़र की मुफ्त योजना के लिए उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन सुनने की आवश्यकता होती है, क्योंकि गाने का रिज़ॉल्यूशन अभी भी केवल 128kbps है।

सौभाग्य से, इस बात पर ध्यान देने के साथ-साथ इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए संतोषजनक रूप से सरल होने के कारण विकल्पों की अधिकता प्रतीत होती है।

और रुचि बढ़ाने के लिए पॉडकास्ट और कुछ अन्य गैर-संगीत आइटमों की प्रचुरता है - धुनों के अलावा कुछ और खोजने वाले सभी के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प। यदि आप एक सुखद अनुभव के लिए लिंक करते हैं तो आप असम्पीडित ध्वनि की भी सराहना कर सकते हैं। 

 

3. YouTube Music

Google का YouTube Music एक अविश्वसनीय संगीत ऐप है। यह आपको अपडेट रखेगा क्योंकि आप अपने पसंदीदा संगीतकारों द्वारा वर्तमान रिलीज़ या गीतों को नोट करना पसंद करते हैं।

इसके अलावा, यह आपकी शैली, भूगोल, या यहां तक कि भावना जैसे विभिन्न कारकों के आधार पर अपने सबसे आवश्यक सुझाव देने के लिए मान्यता प्राप्त है।

एक और क्षेत्र जहां YouTube Music ने उल्लेखनीय रूप से सुधार किया है और समग्र उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को सुव्यवस्थित करने में प्रगति की है, जिससे लोगों के लिए गाने, संगीत संगीत कार्यक्रम, कवर, अनुकूलित सूचियां और बहुत कुछ देखना सुविधाजनक हो गया है।

इसके अलावा, किसी विशेष गीत को तेजी से खोजने के लिए खोज सुविधाओं का उपयोग करना आवश्यक है। और इस सॉफ्टवेयर में असंख्य लोगों की रुचि को जिस चीज ने बढ़ाया है, वह सूची है जो उन सभी गीतों तक आसान पहुंच प्रदान करती है जो वर्तमान में लोकप्रिय प्रतीत होते हैं।

Post a Comment

0 Comments